McLaren 765 LT Spider | एलटी स्पाइडर सुपरकार

0

एलटी स्पाइडर सुपरकार है | McLaren 765 LT Spider 


भारत में सबसे महंगी सुपरकारों में से एक है

आज मैं आप सभी को McLaren 765 LT स्पाइडर के बारे में बताता हूँ। यह एक बहुत बढ़िया स्पोर्ट्स कार है जिसे गति और के लिए डिज़ाइन किया गया है!

इसकी कीमत इंडिया के बाजार में 12 करोड़ रुपये है 7 KMPL. का माइलेज भारत की सड़क पर देती है | इसकी टॉप स्पीड 340 किमी प्रति घंटा है इसमें वास्तव में एक शक्तिशाली इंजन है जो इसे कुछ ही सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की गति प्रदान कर सकता है। यह एक रोलर कोस्टर पर होने जैसा है! यह सड़क के नीचे ज़ूम कर सकता है |765 एलटी स्पाइडर एक कन्वर्टिबल कार है, जिसका मतलब है कि इसमें छत नहीं है। आप अपने बालों में हवा को महसूस कर सकते हैं और घूमने के दौरान खुली हवा का आनंद ले सकते हैं। यह वास्तव में कूलर जैसा  है, 

McLaren 765 LT Spider


ऐसी कार कोई खिलौना नहीं है। यह एक शक्तिशाली मशीन है जिसे चलाने के लिए कौशल और जिम्मेदारी की आवश्यकता होती है।
McLaren 765 LT Spider

जब आप अंदर जाते हैं, तो आपको ड्राइवर की सीट मिलेगी जो बेहद आरामदायक और सहायक है। स्टीयरिंग व्हील एक रेस कार स्टीयरिंग व्हील की तरह है, जिसमें बहुत सारे बटन और नियंत्रण हैं स्क्रीन और डिस्प्ले हैं जो आपको कार के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी दिखाते हैं।

McLaren 765 LT Spider

यह अलग-अलग भयानक रंगों में आता है जो इसे भीड़ से अलग करता है। इसके अलावा, इसमें ये शानदार दरवाजे हैं जो पंखों की तरह खुलते हैं, बिल्कुल सुपरहीरो की कार की तरह!


McLaren 765 LT Spider

वैसे करोड़ों की लग्जरी कारों के मालिक नसीन खान के पास लग्जरी कारों का खजाना है हैदराबाद के बिजनेसमैन नसीर खान  ने  इस कार को सबसे पहले भारत में खरीदे है |

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)