MG Comet EV 2023| MG (Morris Garages) मोटर ने लंच किया मार्केट में नई इलेक्ट्रॉनिक कार | एमजी मोटर (कॉमेट ईवी) की इलेक्ट्रॉनिक कार के साथ धमाकेदार एंट्री|

0

MG (Morris Garages) मोटर ने लंच किया मार्केट में नई इलेक्ट्रॉनिक कार |  एमजी मोटर (कॉमेट ईवी) की इलेक्ट्रॉनिक कार के साथ धमाकेदार एंट्री|

MG Comet EV 2023




एमजी मोटर ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक पेशकश, कॉमेट ईवी की रुप में किया है। इसकी कीमत भारतीय बाजार में 7.98 लाख (एक्स-शोरूम) पर लॉन्च किया है। कॉमेट  ईवी की बुकिंग 15 मई से शुरू होने की संभावना है MG कॉमेट ईवी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। कॉमेट ईवी में सनरूफ नहीं मिलता है।


MG Comet EV की बैठने की क्षमता:- MG कॉमेट ईवी एक 4-सीटर कार है जिसमें स्प्लिट सीट्स, फ्रंट और रियर में एक्स्ट्रा लेग रूम है।


एमजी कॉमेट ईवी की बैटरी क्षमता :- MG कॉमेट ईवी 17.3 kWH ली-आयन बैटरी के साथ आता है जो किसी भी स्थिति में आपके ड्राइव को शक्ति प्रदान करती है।EV को पूरी तरह से चार्ज करने के लिए आवश्यक चार्जिंग समय - 7 घंटे। एमजी कॉमेट ईवी की रेंज 230 किमी है।

एमजी कॉमेट ईवी में दरवाजे केवल दो मिलता है,  ईवी के पिछले हिस्से में कार की विभाजित सीट सुविधा का उपयोग करके सामने के दरवाजे से प्रवेश कर सकते हैं।

 इंटरनेट सुविधा:-एमजी कॉमेट ईवी आई-स्मार्ट के साथ-साथ इंटरनेट इनसाइड फीचर के साथ आता है जो इसे इस सेगमेंट में तकनीकी रूप से बेहतर बनाता है।

MG Comet EV 2023


Specifications:-

  1. Length x Width x Height (mm)-2,974 x 1,505 x 1,640
  2. Wheelbase(mm)-2,010
  3. Seat Capacity- 4
  4. Suspension(Front)-McPherson Strut
  5. Suspension (Rear)-Multi-Link Coil Suspension 
  6. Wheel and tire-145/70R12
  7. Brakes-Disc (Front) + Drum (Rear)
  8. Steering Electric-Power Steering
  9. Turning Circle Radius-(m) 4.2

अस्वीकरण: उपरोक्त सभी केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए है। 




Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)